सबसे पहले जॉब अपडेट पाने के लिए यहां क्लिक करें - Join

Naukriboy.com

सब कुछ अब हिन्दी में

Join Telegram Group  Join Now
Join WhatsApp Group  Join Now

CG Vyapam 2021 - Pre Ba Bed और Pre BscBED का एडमिट कार्ड जारी, यहाँ से करें डाऊनलोड...Naukriboy.com



Pre BA Bed | Pre BScBEd admit card 2021 | CG Vyapam Admit Card 2021

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल [ CG Vyapam ] रायपुर ने Pre.BA B.Ed. / Pre.B.Sc.Bed एंट्रेंस एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है । एग्जाम 10/10/2021 को 10:00 बजे से 12:45 बजे तक आयोजित की जाएगी । एडमिट कार्ड डाऊनलोड करने का लिंक नीचे दिया गया है जहाँ से आप डायरेक्ट डाऊनलोड कर सकते हैं ।


लेटेस्ट जॉब अपडेट के लिये Naukriboy.com के Whatsapp ग्रुप से जुड़ें👇🏻👇🏻
https://chat.whatsapp.com/JgnnQzFhp918a1Asv4Gss0


एडमिट कार्ड रजिस्ट्रेशन आई.डी. नंबर डालकर अभ्यर्थी डाउनलोड कर सकते हैं | एग्जाम के दिन हर कैंडिडेट को डेढ़ घंटे पहले अपने एग्जाम सेंटर में उपस्थित होना है। अभ्यर्थी को आधार कार्ड या वोटर आईडी कार्ड ले जाना अनिवार्य है, जिससे उनके मूल पहचान पत्र से उनका पहचान किया जा सके एवं एग्जाम सेंटर में जाने के लिये अनुमति दिया जा सके ।


यदि इंटरनेट से प्राप्त एडमिट कार्ड पर अभ्यर्थी का फोटो नहीं आता है तो अभ्यर्थी अपने साथ दो कलर पासपोर्ट साइज फोटो लेकर एग्जाम सेंटर में जावें | परीक्षार्थियों को डाकघर या अन्य माध्यम से प्रवेश पत्र नहीं भेजा जायेगा । यह उचित होगा कि, परीक्षार्थी एग्जाम से एक दिन पचले ही अपने एग्जाम सेंटर की भौगोलिक स्थिति से परिचित हो जावें, क्योंकि अधिकतर बार परीक्षार्थियों को एग्जाम सेंटर ढूंढने के लिए भटकना पड़ता है, एवं कई बार अन्य परेशानियों का भी सामना करना पड़ जाता है । एग्जाम स्टार्ट होने के बाद किसी भी एग्जाम सेंटेर में एंट्री नहीं दिया जाएगा ।


अभ्यर्थी अपने उपयोग के लिए सैनीटाइजर की पारदर्शी बॉटल ले जा सकते हैं, एवं मास्क अवश्य पहनकर जाएं, एडमिट कार्ड से वेरिफिकेशन के समय मास्क हटाने के लिये निर्देशित किया जायेगा, बाकी शासन के द्वारा निर्देशित सभी कोरोना गाइडलाइंस का पालन करना अनिवार्य है ।


महत्वपूर्ण लिंक [ Important Link ] :


डाऊनलोड एडमिट कार्ड


एडमिट कार्ड नोटिफिकेशन


whatsapp